अपने आर्डर को ट्रेक करें

अपने आर्डर को ट्रेक करें

अपना ऑर्डर ट्रैक करें, सीधे कूरियर की वेबसाइट पर:

कूरियर

ट्रैकिंग वेबसाइट

फोन सपोर्ट

ePacket यहां क्लिक करें

USPS

यहां क्लिक करें

1 (800) 222-1811

DHL eCommerce

यहां क्लिक करें

+1 317 554 5191

अन्य यहां क्लिक करें

 

जब हम आपका पैकेज भेजते हैं, तो आपको कई भेजे गए ईमेल प्राप्त होंगे कि इसे शिप कर दिया गया है और इसमें एक ऑर्डर नंबर और ट्रैकिंग कोड होगा।

मेरी ट्रैकिंग जानकारी दिखाती है कि मेरा पैकेज डिलीवर हो गया था, लेकिन मुझे कभी नहीं मिला?

हम जानते हैं कि आपका ऑर्डर कितना महत्वपूर्ण है! Aoocci स्टोर हमारे ग्राहकों को अपना पैकेज ट्रैक करने का विकल्प प्रदान करता है। यदि ट्रैकिंग जानकारी बताती है कि आपके आइटम डिलीवर कर दिए गए हैं लेकिन आपको यह नहीं मिला है, तो कृपया अपने पड़ोस के आसपास जांच करें यदि किसी अन्य घर को गलती से मिल गया हो। परिवार, रूममेट्स आदि से बात करें। यदि उन्होंने आपकी ओर से इसे प्राप्त किया है। पैकेज प्रॉपर्टी मैनेजर्स या अपार्टमेंट ऑफिस के पास भी छोड़ा गया हो सकता है।

हम हमेशा आपकी सहायता करने की पूरी कोशिश करेंगे, लेकिन Aoocci स्टोर ट्रांजिट में खोए या चोरी हुए पैकेजों की जिम्मेदारी नहीं लेता है। यदि आप अभी भी अपना पैकेज ढूंढने में असमर्थ हैं, तो आपको शिपिंग कैरियर से संपर्क करके समस्या पर चर्चा करनी होगी और उनके साथ एक दावा दर्ज करना होगा।

क्या मुझे कस्टम और टैक्स के लिए चार्ज किया जाएगा?

हमारी साइट पर प्रदर्शित कीमतें अमेरिकी डॉलर में टैक्स-मुक्त हैं, जिसका मतलब है कि एक बार आपका ऑर्डर प्राप्त होने के बाद आप ड्यूटी और टैक्स का भुगतान करने के लिए उत्तरदायी हो सकते हैं। आयात कर, ड्यूटी और संबंधित कस्टम शुल्क आपके ऑर्डर के अपने अंतिम गंतव्य पर पहुंचने पर लगाए जा सकते हैं, जो आपके स्थानीय कस्टम कार्यालय द्वारा निर्धारित किए जाते हैं। इन शुल्कों और करों का भुगतान आपकी जिम्मेदारी है और हमारे द्वारा इसका भुगतान नहीं किया जाएगा। हम आपके देश में कस्टम विभाग के कारण हुई देरी के लिए जिम्मेदार नहीं हैं। शुल्कों के अधिक विवरण के लिए, कृपया अपने स्थानीय कस्टम कार्यालय से संपर्क करें।

कैंसिलेशन/परिवर्तन

यदि आपको अपने ऑर्डर को बदलने या रद्द करने की आवश्यकता है, तो कृपया हमसे संपर्क करें तुरंत।

हम ऑर्डर को जल्दी से प्रोसेस और शिप करते हैं, एक बार जब हमारा वेयरहाउस आपके ऑर्डर को प्रोसेस कर लेता है, तो हम कोई बदलाव करने में असमर्थ होंगे।

कृपया ध्यान दें कि पहले से ही पैक या शिप किए गए किसी भी ऑर्डर को रद्द नहीं किया जा सकता है।